महंगाई को लेकर महानगर कांग्रेस ने किया सरकार का पुतला दहन।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून 27 दिसंबर 21।रायपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चंद शर्मा के नेतृत्व में मंहगाई को लेकर सहस्त्रधारा चौक पर डबल इंजन की भाजपा सरकार का पुतला दहन किया ।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धमी ने भारतीय स्वाधीनता संग्राम को नई दिशा देने वाले महात्मा गांधी एवं 'जय जवान - जय किसान' का उद्घोष करने वाले, कर्तव्यनिष्ठ व देश के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती पर उन्हें शासकीय आवास पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए दी श्रद्धांजलि।

इस अवसर पर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चंद शर्मा ने कहा कि आज प्रदेश की जनता महंगाई से त्रस्त है ।खाद्य पदार्थों के दाम लगातार बढ़ रहे है ।घरेलू गैस का सिलेंडर हजार रुपए पहुंघ गया है ।पेट्रोल डीजल के दामों में वृद्धि हो रही है जिससे आम जन त्रस्त है ।

यह भी पढ़ें -  धामी सरकार ने तीन साल में शुरु किए दो मेडिकल कॉलेज।अल्मोड़ा के बाद अब हरिद्वार मेडिकल कॉलेज भी शुरू। दोनों जगह फर्स्ट इयर में बढ़ी 200 एमबीबीएस सीटें।

इस अवसर पर डा आर पी रतूड़ी, सूरत सिंह नेगी,प्रवीन त्यागी राजेंद्र शाह,महेश जोशी, शांति रावत,गुलशेर मियां,मन्नू रावत पार्षद इलियास अंसारी ने महंगाई पर अपने विचार रखे ।

यह भी पढ़ें -  रूद्रप्रयाग जिले में चिकित्सा इकाईयों के विस्तार को सरकार की मंजूरी।सीएचसी में उच्चीकृत हुये  प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र उखीमठ व चोपता।स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रावत ने अधिकारियों को दिये शीघ्र कार्रवाई के निर्देश।

पुतला दहन करने वालों में महानगर कांग्रेस उपाध्यक्ष मुकेश रेगमी, अभय दीपक,रायपुर ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राहुल पंवार,युवा कांग्रेस महानगर के उपाध्यक्ष गौरव रावत,अंकित बिष्ट,रघवीर सिंह राणा मुस्तकेन आदित्य , साद सिद्धकी,अरशद, नीरज भंडारी,प्रदीप बिष्ट आदि उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page