विधानसभा चुनाव 2022 में जीतेगी कांग्रेस।कैप्टन बलबीर रावत।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343

देहरादून 19 दिसंबर 21।कांग्रेस पूर्व सैनिक विभाग के अध्यक्ष कैप्टन बलबीर रावत ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने जीत के दावे के लिए 6 बिंदुओं को रखा।

1---प्रदेश की सत्ता में पाँच बरसो के मिथक के आधार पर कांग्रेस पार्टी सत्ता में

आने की प्रबल दावेदार है। 2—-प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरे केरूप में आदरणीय पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत प्रथम और प्रबल दावेदार हैं। जिनकी कांग्रेश पार्टी के मुख्यमंत्री के रूप मे प्रदेश में सबसे अधिक 33% की लोकप्रियता है । मुख्यमंत्री के रूप में प्रदेश की जनता के लिए वे पहली पसंद है। 3—-हरीश रावत पूरी तरह से पर्वतीय प्रदेश के लिए समर्पित हैं। उनके दिल व दिमाग मे उत्तराखंडीयत और .स्थानीय उत्पादों की आवश्यकताऔर बढ़ावा देना तथा पर्वतीय प्रदेश की भौगोलिक विषमताओं के अनुरूप विकास कार्यों की उत्कृष्ट सोच और समझ है ।बेरोजगारी और महंगाई को दूर करना उनका लक्ष्य है।
4—–देवभूमि के पर्वतीय क्षेत्र में सैनिकों और पूर्व सैनिकों की बहुतायत है।मुख्यमंत्री के रूप मेंपूर्व सैनिकों की चाहत केवल और केवल हरीश रावत हैं जो आरंभ से ही सैनिकों व पूर्व सैनिकों के हिमायती रहे हैं और उन्हें मान सम्मान देते आए है।
5—-उत्तराखंड के मैदानी जिलों में उधम सिंह नगर हरिद्वार में देश के अन्नदाता है जिनको 1 वर्ष तक भाजपानीत केंद्र सरकार ने तीन काले कानूनों को थोपा है जिससे किसानों को संघर्षरत रहकर शारीरिक कष्ट झेलना पड़ा है ।इस दौरान कुछ किसान भाइयों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है। उनकी इस मुसीबत की घड़ी में केवल और केवल कांग्रेस पार्टी के नेता आदरणीय राहुल गांधी ने किसानों कोआंदोलन की समाप्ति तक उनका पूरा पूरा साथ दिया है। मैं कह सकता हूं कि देश और प्रदेश का किसान पूरी तरह से कांग्रेश पार्टी के साथ है और आगे भी रहेंगे क्योंकि जवान भी कांग्रेस के साथ हैं तो किसान भी हमारे साथ हैं ।इसलिए हम गर्व से कह सकते हैं जय जवान जय किसान!भारत माता की जय। 6—-भाजपा के झूठे वादे हवाई घोषणाएं बेरोजगारी और कमरतोड़ महंगाई से देश और प्रदेश की जनता तरस्त है परेशान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page