पूर्व मुख्यमंत्री और लोकसभा सांसद ने विधानसभा अध्यक्ष से मिलकर दी शुभकामनाएं।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900

देहरादून 28 मार्च 2022 । पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं लोकसभा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने उत्तराखंड विधानसभा की अध्यक्ष ऋतु खंडूडी भूषण से विधान सभा देहरादून स्थित उनके कार्यालय में मुलाकात की। इस दौरान लोकसभा सांसद ने उत्तराखंड राज्य की प्रथम महिला विधानसभा अध्यक्ष निर्वाचित होने पर ऋतु खंडूडी भूषण को पुष्प गुच्छ भेंट कर अपनी बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनपद टिहरी स्थित कांगुड़ा नागराज मंदिर परिसर पहुंचकर श्री कांगुड़ा नागराज मंदिर पुनर्स्थापना जागरण समारोह में किया प्रतिभाग।

इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने मंगलवार से आहुत होने वाले विधानसभा के बजट सत्र की तैयारियों को लेकर भी विधानसभा अध्यक्ष से चर्चा की।

वही राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी विधानसभा अध्यक्ष से भेंट कर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें -  दून लाइब्रेरी एण्ड रिसर्च सेन्टर की सुविधाओं का निःशुल्क लाभ मिलेगा सरकारी स्कूलों के छात्र-छात्राओं को....
   विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने विधिवत कार्यभार संभालने के बाद विधानसभा स्थित अपने कार्यालय में बैठकर जरूरी कार्यों को निपटाया।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने विधानसभा के सचिव एवं अन्य अधिकारियों के साथ बैठक कर सत्र से संबंधित जरूरी विषय पर वार्ता की वहीं कुछ आवश्यक निर्देश भी दिए।

यह भी पढ़ें -  गौरव बर्तवाल बने उत्तराखण्ड पेयजल निगम कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष

विधानसभा अध्यक्ष ने अधिकारियों से सत्र को सफलतापूर्वक संचालित करने के लिए सहयोग की अपेक्षा की| इस दौरान सुबह से ही विभिन्न नेताओं, कार्यकर्ताओं, क्षेत्रवासियों के द्वारा विधानसभा अध्यक्ष से मिलकर शुभकामनाएं दी गई|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page