हिन्दू इण्टर कालेज ,किरतपुर की प्रबन्ध समिति के मैनेजर पद का चुनाव शान्ति पूर्वक सम्पन्न हुआ। सुरक्षा क़ी दृष्टि से पुलिस बाल रहा तैनात, अरुण गोयल बने हिन्दू इण्टर कालेज किरतपुर के प्रबंधक

0
Spread the love

किरतपुर/बिजनोर। ज्ञात हो कि प्रबन्ध समिति में प्रबन्धक पद के अतिरिक्त सभी पदो के प्रत्याशियों का निर्विरोध निर्वाचन हो गया था , जबकि प्रबन्धक पद पर अरुण गोयल एवं सुभाष चन्द शर्मा ने पर्चा दाखिल किया था । आज दिनांक 09 मई को हुए चुनाव में 379 सदस्यों में से 244 सदस्यों ने अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए मतदान किया । इस प्रकार चुनाव में 64.4 प्रतिशत मतदान हुआ । अरुण गोयल ने इस मुकाबले में एकतरफा जीत हासिल की । अरुण गोयल को 197 मत प्राप्त हुए जबकि सुभाष चन्द्र शर्मा को केवल 40 मत प्राप्त हुए व 7 वोट निरस्त हुए ।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को सहारनपुर चौक, देहरादून में टपकेश्वर महादेव की भव्य शोभायात्रा में किया प्रतिभाग।

अरुण गोयल की जीत से नगर में बहुत ही हर्ष का माहौल है तथा सभी लोग बधाई दे रहे हैं । किरतपुर नगर के जाने माने समाज सेवी स्वर्गीय लाला धनीराम के सुपुत्र अरुण गोयल रामा इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में ट्रस्टी एवं रामा पेपर मिल लिमिटेड में ई०डी० के पद पर नियुक्त हैं । जिनका स्वभाव बहुत ही शान्त है तथा अपने सभी कर्मचारियों एवं आगन्तुकों से बहुत ही सहजता से मिलते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page