आम आदमी पार्टी ने मुकदमा दर्ज करने के लिए कोतवाली में दी तहरीर।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून 28 सितंबर 2022।
अंकिता भंडारी व समस्त महिलाओं के ऊपर अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने वाले कथित आरएसएस नेता के खिलाफ आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता कमलेश रमन,राधा सिंह और रजिया बेग के नेतृत्व में मुकदमा दर्ज करने के लिए कतवाली में तहरीर दी गई ।

कमलेश रमन ने कहा एक तरफ तो भाजपा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है दूसरी और उन्हीं के नेता महिलाओं के सम्मान में गलत शब्दों का इस्तेमाल करके उनका अपमान किया जा रहा है। अंकिता भंडारी प्रदेश की बेटी है ।ऐसी लाखों बेटियां है जो बाहर पढ़ लिख कर अपने माता-पिता का सहारा बनती हैं। बेटे और बेटी में कोई भेदभाव नहीं होता लेकिन भाजपा के नेता नारा तो देते हैं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का लेकिन उसको सार्थक नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें -  कृषि मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून में 6 दिवसीय सिल्क एक्सपो का किया शुभारम्भ।

आज उनकी मानसिकता में झलकता है प्रधानमंत्री मौन , स्मृति ईरानी, मौन ,रेखा आर्य मौन हैं ।इनकी महिला विधायक मौन हैं। आज बेटियों के पक्ष में एक भी बयान या उनके हक की लड़ाई लड़ने के लिए महिला मंत्री सामने नहीं आती केवल और केवल दिखावा ही उनकी पहचान है। रात के अंधेरे में रेखा आर्य अंकिता भंडारी के पिता के आवास पहुंचकर क्या दर्शा रही हैं

यह भी पढ़ें -  डेंगू रोकथाम को प्रभावी कदम उठायें सीएमओः डॉ. धन सिंह रावत।

महिला विंग की कार्यकारी अध्यक्ष राधा सिंह ने कहा कि भाजपा की करनी और कथनी में अंतर साफ दिखाई देता है। आज उत्तराखंड में भी महिलाओं के साथ इस तरह के जघन्य अपराध होंगे तो यहां की महिलाएं कहां जाएंगी।
आप आदमी पार्टी ने कथित नेता को उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की मांग की।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने कोटद्वार विधानसभा के अंतर्गत हल्दुखाता –मंदेवपुर में पिछले वर्ष हुए भूमि पूजन के बाद से कई जगह कार्य शुरू ना होने की सूचना का लिया संज्ञान ।

मुकदमा दर्ज करने वालों में विशेष रूप से शामिल सुधा पटवाल ,सुदेश सैनी ,मंजू शर्मा ,बबीता कंडवाल, नीना कांत, माया शर्मा, गीता बिष्ट, आशा खान, पूजा गुरूंग, सरिता गौतम, यामिनी सिंह, प्रियंका आदि महिलाएं मौजूद रही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page