उत्‍तराखंड में कांग्रेस का सत्याग्रह के समय डॉ हरक सिंह रावत सहित कई कांग्रेसियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

0
Spread the love


राहुल गांधी की संसद की सदस्‍यता जाने के विरोध में कांग्रेस पार्टी की ओर से बीएचईएल चौक पर सत्याग्रह आंदोलन किया गया। हरिद्वार में सत्याग्रह के दौरान कांग्रेसियों और पुलिस के बीच की जमकर धक्का-मुक्की हुई। इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत, अनुकृति गुसाईं रावत, पूर्व, विमल पांडे, दाताराम सहित कहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के दौरान पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत धरने पर बैठ गए।

यह भी पढ़ें -  जिला अस्पताल चमोली को मिला एनक्यूएस व लक्ष्य अवार्ड।


पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है, जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कांग्रेस का कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर सरकार की तानाशाही के खिलाफ आंदोलन करेगा। कांग्रेस के कार्यकर्ता डरने वाले नहीं हैं।
कांग्रेस कार्यकर्ता बीएचईएल चौक पर पहुंचे और यहां पर विरोध प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस ने कार्यकर्ताओं को जबरन गिरफ्तार कर बहादराबाद थाने ले गई जहा पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत,अनुकृति गुसाँई ,विमला पांडेय,दाताराम चौहान,विपुल चौहान,सुरेश राजपूत,राकेश राजपूत,धर्मेंद्र कौशिक बसु, एसके दूबे सहित कांग्रिस कार्यकर्ताओं ने थाने मे जम कर प्रदर्शन किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page