प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 3400 करोड़ से अधिक रुपए की योजनाओं का किया शिलान्यास

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
बद्रीनाथ 21 अक्टूबर 2022।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने श्री बद्रीनाथ धाम पहुंचकर पूजा-अर्चना की और देश की सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना बद्रीनाथ जी से की ।

प्रधानमंत्री ने रिवरफ्रंट के विकास कार्यो का निरीक्षण किया साथी ही 3400 करोड़ की 4 योजनाओं का शिलान्यास किया।

यह भी पढ़ें -  डबल इंजन सरकार करेगी जम्मू कश्मीर का कायाकल्प: महाराज।

इसके इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के मानेगांव पहुंचे जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया ।जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के विकास के लिए डबल इंजन की सरकार हमेशा तत्पर है।

इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड में आने वाले पर्यटकों से अपील की कि जब वह उत्तराखंड है तब यहां की लोकल प्रोडक्ट को जरूर खरीदें जिससे बॉर्डर पर बसे इन ग्रामीणों को आर्थिक रूप से मजबूती मिल सके ।साथ ही उन्होंने कहा कि चारधाम के विकास से यहाँ आने वाले पर्यटकों की संख्या में काफी इजाफा होगा जिससे लोगों को रोजगार मिलेगा।

यह भी पढ़ें -  सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून के राजपुर कंडोली निवासी हवलदार मनीष थापा के निधन पर दिया श्रद्धांजलि ।

वही जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का उत्तराखंड से एक विशेष लगाव है जिसके कारण वे जब भी उत्तराखंड आते हैं तो प्रदेश को कुछ ना कुछ सौगात जरूर देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page