तीन मई को उतराखंड आयेंगे योगी आदित्यनाथ: डॉ धन सिंह रावत।

0
Spread the love

कैबिनेट मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने यमकेश्वर पहुंच कर व्यवस्था का लिया जायजा

पंचुर गांव में योगी आदित्यनाथ के परिजनों से मिले डॉ रावत

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
पौड़ी, गढ़वाल 29 अप्रैल 2022।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगामी तीन मई को पौड़ी जनपद के यमकेश्वर ब्लॉक में प्रस्तावित दौरे से पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने आज विथ्यानी पहुंचकर तैयारियों एवं व्यवस्थाओं का स्थलीय निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। इस दौरान डॉ0 धन सिंह रावत ने योगी आदित्यनाथ के पैतृक गांव जाकर उनकी माँ एवं परिजनों से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें -  धूमधाम से मनाया गया तीज महोत्सव, भाजयुमो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी ने दिया नारी शक्ति का संदेश।

सूबे के सहकारिता, उच्च शिक्षा, विद्यालयी शिक्षा, संस्कृत शिक्षा, चिकित्सा स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने आज पौड़ी जनपद के यमकेश्वर ब्लॉक में विथ्यानी पहुंचे। जहाँ उन्होंने आगामी तीन मई को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित तीन दिवसीय दौरे की तैयारियों का स्थलीय निरीक्षण कर अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिये।

डॉ रावत ने अधिकारियों को कार्यक्रम स्थल पर शौचालय, पेयजल, विधुत, पार्किंग आदि की समुचित व्यवस्था करने को कहा। कार्यक्रम के दौरान लोगों को आने-जाने में कोई दिक्कत न हो इसके लिए वैकल्पिक रास्ते बनाने के निर्देश दिये। उन्होंने कार्यक्रम को भव्य बनाने एवं अथितियों के बैठने की समुचित व्यवस्था करने को भी कहा।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष व कोटद्वार विधायक ऋतु खण्डूडी भूषण ने कोटद्वार के नींबूचौड़ स्थित अपने आवास पर शहरी विकास व कोटद्वार नगर निगम के अधिकारियों के साथ कोटद्वार के समस्याओं के त्वरित समाधान पर दिये जरूरी आदेश।

डॉ रावत ने महायोगी गुरु गोरखनाथ महाविद्यालय विथ्यानी में छात्र-छात्रों से मुलाकात कर उनसे पठन-पाठन की जानकारी ली। डॉ रावत ने योगी आदित्यनाथ के पैतृक गांव पंचुर पहुंचकर उनकी माता से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना साथ ही उन्होंने योगी आदित्यनाथ के परिजनों से भी मुलाकात की।

यह भी पढ़ें -  खराब प्रदर्शन करने वाले शाखा प्रबंधकों व कर्मचारियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति दी जाये: श्री दिलीप जावलकर, सचिव को-ऑपरेटिव, उत्तराखंड शासन।

इस दौरान जिलाधिकारी पौड़ी विजय कुमार जोगदंडे ने अधिशासी अभियंता ग्रामीण निर्माण कोटद्वार को प्रस्तावित कार्यक्रम हेतु पूर्ण व्यवस्थायें सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को महाविद्यालय तक जाने वाले मार्ग का सुधारीकरण, शौचालयों की व्यवस्था बनाने को कहा।

इस अवसर पर विधयक यमकेश्वर रेणु बिष्ट, जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे, एसएसपी पौड़ी यशवंत सिंह चौहान, तहसीलदार मनजीत सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष सम्पत सिंह रावत, मंडल अध्यक्ष पौखाल विनय चंदोला, महामंत्री संजय रावत, उपाध्यक्ष प्रकाश चंद लखेड़ा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page