उत्तराखंड में रजिस्टर्ड बेरोजगारों की संख्या 8 लाख: रागिनी नाइक।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
आज दिनांक 8 फरवरी 2022। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रो,गौरव वल्लभ एवम राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नाइक ने राजीव भवन कांग्रेस मुख्यालय देहरादून में एक प्रेस वार्ता को संयुक्त रूप से संबोधित किया।

यह भी पढ़ें -  धामी सरकार ने तीन साल में शुरु किए दो मेडिकल कॉलेज।अल्मोड़ा के बाद अब हरिद्वार मेडिकल कॉलेज भी शुरू। दोनों जगह फर्स्ट इयर में बढ़ी 200 एमबीबीएस सीटें।

युवा बेरोजगार ,शिक्षा का बंटाधार, महिलाओं पर अत्याचार! के उद्बोधन से अपनी प्रेस वार्ता को शुरुआत करते हुए रागिनी नायक ने कहा कि उत्तराखंड में बेरोजगारी चरम पर है ।यहां पर रजिस्टर्ड बेरोजगारों की संख्या करीब आठ लाख है। साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में पलायन का मूल कारण बेरोजगारी हैं।

यह भी पढ़ें -  सीएम धामी की पहल से उत्तराखंड में नेशनल गेम्स पर असमंजस दूर हुआ।

वही प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रोफ़ेसर गौरव बल्लभ ने मनरेगा में बजट कम करने को लेकर सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मनरेगा का बजट कम होने से मनरेगा मजदूरों की काम करने के दिनों में कमी आएगी।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने महानवमी के सुअवसर पर राधाकृष्ण मंदिर में मां सिद्धिदात्री की आराधना कर 151 कन्याओं का किया पूजन ।

प्रेस वार्ता का संचालन प्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने किया।इस मौके पर संगठन महामंत्री मथुरा दत्त जोशी,महामंत्री विजय सारस्वत,महानगर अध्यक्ष लाल चंद शर्मा ,प्रदेश सचिव कोमल वोहरा एवम शांति रावत उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page