राष्ट्रीय पार्टियों ने उत्तराखंड को लूट का उपनिवेश बना कर रख दिया है:यूकेडी।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900

देहरादून 4 अक्टूबर 2022।
उत्तराखंड क्रांति दल के संरक्षक त्रिवेंद्र सिंह पंवार ने केंद्रीय कार्यालय में प्रेसवार्ता कर कहा कि राज्य की हालत अत्यंत चिंताजनक बनी हुई है।

राज्य में अंकिता हत्याकांड एवं भर्ती घोटाले में बड़े रसूखदारों को सरकार बचा रही है , इसी कारण सरकार सीबीआई जांच कराने के लिए पीछे हट रही है ।हम उत्तराखंड के व्यापारियों और जनता का आभार व्यक्त करते हैं कि उन्होंने उत्तराखंड क्रांति दल के आह्वान पर अपने प्रतिष्ठानों को बंद रखा बंद पूर्णता सफल रहा और भविष्य में उक्रांद सभी वर्गों से संवाद कर व्यापक कार्यक्रम करने जा रहा है। जल्द ही पार्टी की बैठक बुलाई जाएगी और उसमें भविष्य की रणनीति तय की जाएगी।

यह भी पढ़ें -  खराब प्रदर्शन करने वाले शाखा प्रबंधकों व कर्मचारियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति दी जाये: श्री दिलीप जावलकर, सचिव को-ऑपरेटिव, उत्तराखंड शासन।

राज्य में बढ़ती बेरोजगारी और राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था एव भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की सीबीआई जांच की मांग को लेकर संपूर्ण प्रदेश में भ्रमण किया जाएगा । राज्य में राष्ट्रीय पार्टियों ने उत्तराखंड को लूट का उपनिवेश बना कर रख दिया है ।अंकिता हत्याकांड पर दल के वरिष्ठ नेता एवं निवर्तमान कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र कुकरेती ने कहा कि हम हर हाल में अंकिता को न्याय दिलाएंगे और उत्तराखंड में इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृति ना हो इसके लिए उक्रांद ऐसे लोगों को चिन्हित करेगा जो यहां पर अनैतिक कार्य कर उत्तराखंड को बदनाम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने सहारनपुर में ब्राह्मण इतिहास एवं गोत्रावली पत्रिका के स्वतंत्रता सेनानी विशेषांक का किया विमोचन ।

यह घटना उत्तराखंड के माथे पर कलंक है हम पुलिस को भी सुझाव करते हैं कि उन्हें केवल सत्ता के दबाव में काम नहीं करना चाहिए ।काबिल आईपीएस अधिकारियों को स्वतंत्र रूप से काम करके इस घटना की पूर्ण सच्चाई की चार्ट शीट न्यायालय और जनता के सामने रखनी चाहिए यदि उत्तराखंड के पुलिस अधिकारी इस मामले में लीपापोती करते हैं तो उनको उत्तराखंड की जनता के गुस्से का खामियाजा भुगतना पड़ेगा ।

यह भी पढ़ें -  बैठक में बोले कैबिनेट मंत्री, समय सीमा के भीतर पूर्ण हो विकास कार्य, जनहित के कार्यों के लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त।

प्रेसवार्ता में जयप्रकाश उपाध्याय, प्रमिला रावत,लताफत हुसैन, रेखा मिंया,केन्द्रपाल तोपवाल,विजय बौड़ाई, किरण रावत,कै शोभनसिंह सजवाण,आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page