बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने दी प्रदेशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून 23 अक्टूबर 2022।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने प्रदेशवासियों को दीपावली की शुभकामना देते हुए कहा कि प्रकाश का यह पर्व सबके जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य लेकर आए।

उन्होंने पत्रकारों से मुलाकात में बधाई देते हुए कहा, अंधकार रूपी बुराई को अच्छाई के प्रकाश से पराजित करने का यह त्यौहार, उत्तराखंड में छोटी-बड़ी दीपावली समेत इगास के रूप में मनाई जाने वाली बूढ़ी दिवाली जैसी समर्द्ध परंपरा व संस्कृति का हिस्सा है ।

यह भी पढ़ें -  बैठक में बोले कैबिनेट मंत्री, समय सीमा के भीतर पूर्ण हो विकास कार्य, जनहित के कार्यों के लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त।

हरिद्वार रोड स्थित एक होटल में पत्रकारों के साथ भाजपा द्वारा आयोजित दीपावली मिलन समारोह में शिरकत करते हुए महेन्द्र भट्ट ने कहा कि देवभूमिवासियों के लिए सम्पूर्ण कार्तिक मास ही इस दीपोत्सव की रोशनी से दैवीयमान रहता है । हम छोटी दीवाली, बडी दीवाली को उल्लास व उत्साह के साथ पारंपरिक रूप में तो मनाते ही है साथ ही हम बूढ़ी दिवाली को इगास पर्व पर भेलै के माध्यम से रात के अंधेरों को दिन के उजाले में बदलने की सांस्कृतिक क्षमता भी रखते है ।

यह भी पढ़ें -  राजकीय मेडिकल कॉलेजों को मिले 104 लैब टैक्नीशियन।

इस मौके पर सभी पत्रकार मित्रों को शुभकामना देते हुए उन्होंने कहा कि आप सभी हर सुबह, दिन रात व हर पल जानकारी व ज्ञान की रोशनी से भरने में प्रयासरत रहते है जो समाज के लिए आपका दीपोत्सव समान योगदान है ।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने कहा कि अंधेरे में दीप जलाने का यह पर्व उस संस्कृति का भी प्रतीक है जो हमे सिखलाती है, तमसो मां ज्योतिर्गमय, असतो मां सदगमय । भारतीय परम्परा और भारतीय संस्कृति का यह मूलमंत्र हमे असत्य के अंधेरों से सत्य के उजाले में प्रवेश की प्रेरणा देता है।

यह भी पढ़ें -  सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने 14वीं बटालियन गढ़वाल राइफल्स के 49वां स्थापना दिवस कार्यक्रम में लिया भाग।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, प्रदेश कार्यालय सचिव कौस्तुभानंद जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान , प्रदेश प्रवक्ता मधु भट्ट, सुनीता विद्यार्थी, सह मीडिया प्रभारी माणिकनिधि शर्मा, संजीव वर्मा, सत्यवीर सिंह चौहान समेत भारी संख्या में भाजपा नेता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page