विधायक विनोद चमोली ने किया भैरव सेना के कार्यालय का उद्घाटन।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून 3 अक्टूबर 2022।
उत्तराखंड के क्षेत्रीय संगठन “भैरव सेना” के द्वारा शारदीय नवरात्रे के पावन अवसर पर देवभूमि में बढ़ते अपराधिक गतिविधियों पर रोक की कामना तथा पहाड़ की बेटी अंकिता भंडारी की आत्मशान्ति के लिए दीपनगर में हवन कर कार्यालय का उद्घाटन धर्मपुर के विधायक विनोद चमोली के कर कमलों द्वारा किया गया।

कार्यालय उद्घाटन तथा हवन कार्यक्रम में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जोगेंदर सिंह पुंडीर, इंडिक दून के सदस्य डाक्टर माधव मैठाणी तथा संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक विनोद चमोली ने कहा कि संगठन लगातार उत्तराखंड कि संस्कृति और परंपराओं को बचाने के लिए प्रयासरत है और इस समय उत्तराखंड को धार्मिक और सामाजिक स्तर से संगठनों के द्वारा की जारी गतिविधियों के द्वारा ही बचाया जा सकता है।

कार्यक्रम के अतिथि जोगिंदर सिंह पुंडीर ने कहा कि भैरव सेना लगातार समाज हित में धार्मिक परंपराओं को आगे बढ़ा रही है। पूर्व में किए गए संगठन के पंचगव्य यात्रा तथा गौरक्षण के कार्य सराहनीय रहे हैं।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किशन नगर चौक के आत्माराम धर्मशाला में आयोजित बहुउदेशीय कैंप का किया शुभारंभ।

भैरव सेना के केंद्रीय अध्यक्ष संदीप खत्री ने समस्त सनातनी समाज का धन्यवाद किया और साथ ही पहाड़ कि बेटी अंकिता भंडारी की आत्मा शांति तथा न्याय दिलाने के लिए सभी उत्तराखंडी समाज को जागृत करने के लिए आह्वान किया और साथ ही बताया कि मातृशक्ति निर्बल वर्ग तथा शासन विरोधी गतिविधियों की सूचना संगठन के कार्यालय दीपनगर में उचित माध्यम से पहुंचाने पर अति शीघ्र कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें -  कांग्रेस नेताओं ने ईडी दफ्तर पर किया जोरदार प्रदर्शन।

कार्यक्रम में भैरव सेना के प्रदेश युवा संयोजक करण शर्मा, जिला उपाध्यक्षा, सरोज शाह, अनु राजपूत, जितेंद्र सिंह नेगी, विजय पंत, अमन, काजल चौहान, सौरव पार्छा, संजय पंवार सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page