निगम में 23 लाख रुपये घोटाले को लेकर नगर आयुक्त ने करायी नामजद रिपोर्ट दर्ज।

0
Spread the love

कोटद्वार। कोटद्वार नगर निगम इस समय चर्चाओ का विषय बना हुआ है ऐसा ही कुछ एक ओर मामला सामने निकल कर आया है. नगर आयुक्त किशन सिंह नेगी ने देर रात्रि अपने ही निगम के वरिष्ठ सहायक पंकज रावत ओर सुमित्रा देवी ठेकेदार के खिलाफ कोटद्वार कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी.जिसे निगम में हड़कंप मच गया गया.

यह भी पढ़ें -  हेल्प क्रॉस ट्रस्ट एवं वीर गोरखा कल्याण समिति द्वारा "अमर शहीद मेजर दुर्गा मल्ल जी" के बलिदान को स्मरण करते हुए 80वी पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का किया गया आयोजन ।

बता दे कि नगर निगम में 23 लाख रुपये का घोटाला हुआ है जिसमे निगम कर्मचारी व ठेकेदार का नाम सामने निकल कर आ रहा है. नगर आयुक्त लंबे समय से निगम में हुए घोटालो की स्वयं जांच कर रहे थे.

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर धामी से उनके शासकीय आवास पर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष व गीतकार प्रसून जोशी एवं प्रसिद्ध अभिनेता अनुपम खेर ने की भेंट।

वही सीओ कोटद्वार ने बताया कि नगर निगम से एक तहरीर प्राप्त हुई है सरकारी धनराशि का गबन होने की खबर मिली है इस मामले में जानकारी मिली कि नगर निगम द्वारा बिना धरातल पर कोई कार्य करें बिना 23 लाख रुपए का भुगतान कर दिया गया. जांच करने के बाद ही कोई कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढ़ें -  ऋतु खण्डूडी भूषण ने भाबर क्षेत्र के किसानों की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री धामी को सौंपा माँग पत्रl

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page