मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के अंतर्गत निर्माणाधीन इंदिरा मार्केट प्रोजेक्ट का विभागीय मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने किया निरीक्षण।

0
Spread the love

देहरादून 19 जून 2024 ।
मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के अंतर्गत निर्माणाधीन इंदिरा मार्केट प्रोजेक्ट का विभागीय मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने निरीक्षण किया। डॉ अग्रवाल ने बताया कि इंदिरा मार्किट प्रोजेक्ट का बेसिक कार्य पूर्ण हो चुका है। अब निर्माण कार्य में तेजी आएगी। बताया कि मानसून के दौरान कार्य प्रभावित नहीं होगा।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने भगवान जगन्नाथ संकीर्तन शोभा यात्रा में किया सहभाग।

बुधवार को मंत्री डॉ अग्रवाल ने विभागीय अधिकारियों के साथ निर्माणाधीन इंदिरा मार्किट प्रोजेक्ट का निरीक्षण किया। अधिकारियों ने बताया कि बेसिक कार्य पूर्ण कर लिया गया है। अब निर्माण कार्य में तेजी आएगी।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने अपने आवास पर समस्त पुलिस प्रशासन के साथ बैठक कर बैठक कोटद्वार की सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा।

अधिकारियों ने बताया कि इसमें 564 दुकानें बनाई जानी हैं। इसके अलावा 3050 वाहनों के लिए पार्किंग बनेगी। बताया कि 10 मंजिल इमारत बनाई जाएगी। इस पर डॉ अग्रवाल ने कहा कि निर्माण कार्य में गुणवत्ता से समझौता न किया जाए।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की अध्यक्षता में कंडारा में आयोजित हुआ बहुउद्देशीय शिविर।

डॉ अग्रवाल ने निर्देशित करते हुए कहा कि तय समय 2026 तक निर्माण कार्य पूर्ण किया जाए। इस मौके पर स्थानीय विधायक खजान दास, उपाध्यक्ष एमडीडीए वंशीधर तिवारी, हरीश राणा सहित प्रोजेक्ट मैनेजर आदि अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page