सिविल इंजीनियरर्स एसोसिएशन द्वारा इंजीनियरर्स डे पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन

0
Spread the love

एसोसिएशन ऑफ़ प्रोफेशनल ग्रेजुएट सिविल इंजीनियरर्स के स्थानीय हल्द्वानी चैप्टर द्वारा इंजीनियरर्स डे के उपलक्ष्य में 15 सितम्बर 2021 को ब्लू सेफायर कंट्री साइड होटल में एम विश्वेश्वरैया के जन्मदिन के उपलक्ष्य में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया, कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि एडीएम नैनीताल हरवीर सिंह के द्वारा दीप प्रज्वलित करके तथा एम विश्वेश्वरैया की फोटो का माल्यार्पण करके किया गया। तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला विकास प्राधिकरण के अभियंता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें -  हेल्प क्रॉस ट्रस्ट एवं वीर गोरखा कल्याण समिति द्वारा "अमर शहीद मेजर दुर्गा मल्ल जी" के बलिदान को स्मरण करते हुए 80वी पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का किया गया आयोजन ।

इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष इंजीनियर संजीव कुमार ने इंजीनियरर्स डे क्यों मनाया जाता है ये बताया तथा संस्था का परिचय भी दिया। इंजीनियर यासीन ने साइट इन्वेस्टीगेशन के तरीकों पर प्रकाश डाला। इसके अलावा रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान बच्चों व महिलाओं के लिए मनोरंजक खेलों का आयोजन भी किया गया जिसका आनंद कार्यक्रम में उपस्थित सभी सम्मानित जनों द्वारा सपरिवार उठाया, कार्यक्रम का संचालन हिमनाद ग्रुप के गायक शैरी ने किया। कार्यक्रम के मुख्या प्रायोजक बी एस एल स्टील तथा आदिनाथ स्टील रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page