मुख्यमंत्री धामी ने किया रोजगार मेले का शुभारंभ।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
टनकपुर 15 अक्टूबर 2022।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने तय कार्यक्रम के अंतर्गत अपनी विधानसभा चंपावत के टनकपुर स्थित डॉ एपीजे अब्दुल कलाम इंजीनियरिंग कॉलेज पहुंचे जहां कॉलेज की छात्राओं ने तिलक लगाकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित रोजगार मेले का शुभारंभ किया साथ ही जनपद के विकास के लिए कुल 8417 लाख रुपए की 7 योजनाओं का लोकार्पण एवं 23 योजनाओं का शिलान्यास किया ।

यह भी पढ़ें -  एनसीसी विस्तार कार्यशाला में प्रतिभाग करेंगे शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत।23 सितम्बर को रक्षा राज्य मंत्री की अध्यक्षता में होगी बैठक।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ क्षेत्रीय सांसद अजय टम्टा एवं दर्जा प्राप्त कैबिनेट मंत्री वन निगम कैलाश गहतोड़ी मौजूद रहे ।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कॉलेज की छात्राओं से बात कर उनके बारे में जानकारी ली साथ ही कॉलेज में छात्र छात्राओं के लिए चलाए जा रहे हैं अन्य कार्यक्रमों एवं सुविधाओं का जायजा भी लिया।

यह भी पढ़ें -  उच्च शिक्षा में प्रवेश से वंचित छात्रों को मिलेगा अंतिम मौकाः डॉ. धन सिंह रावत।27 अगस्त से 5 सितम्बर तक पंजीकरण को खुलेगा समर्थ पोर्टल।शिक्षा मंत्री ने अधिकारियों को दिये निर्देश, प्रवेश से वंचित न रहे कोई छात्र।

वही मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे मेले आयोजित होते रहना चाहिए हम प्रदेश में आगे भी ऐसे ही और भी मेलों के आयोजन की योजना बना रहे हैं ऐसे रोजगार मेलों के आयोजन से छात्र छात्राओं को रोजगार के बेहतर अवसर प्राप्त हो सकेंगे ।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने सहारनपुर में ब्राह्मण इतिहास एवं गोत्रावली पत्रिका के स्वतंत्रता सेनानी विशेषांक का किया विमोचन ।

इस दिशा में हमारा प्रयास लगातार जारी है ।ज्ञात हो कि टनकपुर के एपीजे अब्दुल कलाम कॉलेज में आयोजित इस रोजगार मेले में कुल 41 कंपनियों ने 2840 वैकेंसी निकाली थी जिनमें एक हजार से ज्यादा रजिस्ट्रेशन पहले दिन ही हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page