बीजेपी मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने कांग्रेस पर लगाया आरोप।

0
Spread the love

 शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून 23 अप्रैल 2022।भाजपा ने कॉंग्रेस पर जंगलों की आग व विधुत संकट को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है ।

पार्टी प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने पूर्व सीएम हरीश रावत और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के लगाए आरोपों का जबाब देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री धामी केनेतृत्व में प्रदेश का समूचा तंत्र युद्धस्तर पर जनता को इन समस्याओं से राहत दिलाने के कार्य में जुटा है ।लेकिन कोंग्रेसी नेताओं को सरकार की कोशिशें तब नज़र आयें जब उन्हे स्वयं आपस लड़ने और रूठने मनाने से फुर्सत मिले ।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सांप के काटने से मृत्यु होने पर परिवार को मुआवजा राशि का चैक किया प्रदान।

 
मनवीर चौहान ने नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य पर तंज़ कसते हुए कहा कि जो लोग भाजपा सरकार पर एक महीने में कोई भी कार्य नहीं करने के आरोप लगा रहे हैं वही स्वयं महीने भर की सिरफुट्टोवल के बाद अपने वर्तमान पद पर पहुंचे हैं।

बिना योजना के सरकार चलाने को लेकर आर्य के आरोपों का जबाब देते हुए चौहान ने कहा कि सभी जानते हैं भाजपा का चुनावी दृष्टि पत्र ही उनकी सरकार की योजना और लक्ष्य है, भाजपा कॉंग्रेस की तरह चुनाव को देखते हुए झूठे वादे नहीं करती है जिन्हे पूरा करने के लिए नया मंत्रालय बनाना पड़े या सरकारी प्लानिंग ही नए सिरे से बनानी पड़े ।

यह भी पढ़ें -  तिरंगा बाइक रैली में शामिल हुए मुख्यमंत्री।

  भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की शानदार जीत में भी मीन मेख निकालने वाले और भाजपा पर घमंड का आरोप लगाने वाले हरदा के बयानों पर तंज़ कसते हुए भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी ने कहा कि हमारी पार्टी जीत दोहराकर भी शालीन है और कॉंग्रेस पार्टी के नेताओं का घमंड बार बार पराजित होने के बाद भी नहीं जाता है और दूसरों की जीत में भी हार तलाशते रहते हैं ।

यह भी पढ़ें -  सुरक्षा व्यवस्था को लेकर विधान सभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी ने शासन, पुलिस प्रशासन एवं विभागों के उच्च अधिकारियों के साथ विधान भवन में की बैठक।

  उन्होंने कॉंग्रेस पार्टी के नेताओं को सलाह देते हुए कहा कि बेहतर होगा वह सब आपस में बैठकर मतभेद और मनभेद दोनों सुलझाएँ, उसके बाद यदि फुरसत मिले तो राजनीति से अलग प्रदेशवासियों की समस्याओं के समाधान हेतु सकारात्मक सहयोग प्रदान करें।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page