विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने कोटद्वार विधानसभा के अंतर्गत दुर्गापुरी स्थित मीनाक्षी वेडिंग पॉइंट में महिला सहायत समूह के कार्यक्रम में की शिरकत।

0
Spread the love

कोटद्वार 26 अक्टूबर 2024। विधानसभा अध्यक्ष ने वार्ड नंबर 27 की महिला कीर्तन मंडलियों के एक कार्यक्रम में चैक और वाद्य यंत्र वितरित किये । अध्यक्ष खण्डूडी ने महिलाओं के बीच पहुंचकर खुशी जताते हुए बताया कि महिलाएं उनकी ताकत है जिनके साथ कार्यक्रम में पहुंचकर हमेशा उन्हें ऊर्जा मिलती रहती है कार्यक्रम का आयोजन निवर्तमान पार्षद कमल नेगी द्वारा किया गया ।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण के प्रयासों से कोटद्वार विधानसभा के भाबर क्षेत्र में लगे 6 नलकूप ।

अध्यक्ष खण्डूडी ने उनके द्वारा कोटद्वार विधानसभा में हो रहे विकास कार्य का ब्यौरा भी महिलाओं के बीच रखा जिसमें उन्होंने बताया कि कोटद्वार विधानसभा में लगभग 700 करोड़ के विकास कार्य गतिमान है जिसमें लगभग 350 करोड़ की लागत से पेयजल समस्या का निवारण हेतु वार्ड नंबर 4 से 26 तक पंपिंग योजना व नयी पाईप लाईनों बिछानेका कार्य , लगभग 10 करोड़ की लागत से रोडवेज बस अड्डे का पुनः निर्माण कार्य , लगभग 27 करोड़ की लागत से मालन नदी का पुल व चिल्लरखाल से नींबू चौड़ तक मुख्य मार्ग का चौड़ी करण का कार्य जैसे बड़े कार्य इसके साथ ही अन्य छोटे कार्य लगातार उनके कार्यकाल में गतिमान है । अध्यक्ष खण्डूडी ने महिलाओं के माध्यम से विकास कार्य को लोगों तक पहुंचाने की अपील भी की ।

यह भी पढ़ें -  महिला कल्याण विभाग के संप्रेक्षण गृह का विधानसभा अध्यक्ष ,खण्डूडी ने किया निरीक्षण ।

विधानसभा अध्यक्ष ने सभी महिलाओं को दीपावली भैया दूज , इग़ास की शुभकामनाएं दी और त्योहार के समय पर खुशहाली के साथ ही सावधानी पूर्वक त्योहार मनाने का उपस्थित मातृशक्ति से आग्रह भी किया ।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के मानक मंथन कार्यक्रम में किया प्रतिभाग।

इस अवसर पर निवर्तमान पार्षद व कार्यक्रम संयोजक कमल नेगी , अध्यक्ष हरि सिंह पुंडीर , पंकज भाटिया रामेश्वरी देवी , नीरूबाला खंतवाल , जिला उपाध्यक्ष अनीता आर्य , सिमरन बिष्ट , ऋतु चमोली , ज्योति सिंह आदि लोग उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page