विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी ने कंडोलिया ठाकुर जी से प्रदेशवासियों के सुख समृद्धि की लिए की कामना ।

0
Spread the love

कोटद्वार 24 अप्रैल 2022। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी भूषण ने पौड़ी भ्रमण कार्यक्रम के दौरान सर्वप्रथम कंडोलिया मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की ।इस दौरान उन्होंने प्रदेशवासियों के सुख समृद्धि की कामना कंडोलिया ठाकुर से की। कंडोलिया मंदिर में पहुंचने पर विधानसभा अध्यक्ष ने विधिवत मंत्रोचार के बीच पूजा अर्चना की वहीं उनकी मन्नत पूरी होने पर उन्होंने कंडोलिया ठाकुर को घंटा भी चढ़ाया।

यह भी पढ़ें -  दून लाइब्रेरी एण्ड रिसर्च सेन्टर की सुविधाओं का निःशुल्क लाभ मिलेगा सरकारी स्कूलों के छात्र-छात्राओं को....

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि पौड़ी उनकी दादी का घर रहा है जिस कारण वो बचपन से ही पौड़ी आती-जाती रही हैं। भूम्याल देव श्री कंडोलिया ठाकुर पर उनके परिवार की पहले से ही आस्था रही है.. कंडोलिया ठाकुर जी का मंदिर बहुत ही सुंदर,धार्मिक, प्राचीन और बहुत ही मान्यताओं वाला मंदिर है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के परिणाम आने से पहले उन्होंने कंडोलिया ठाकुर से जीत की प्रार्थना की थी। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि हार जीत से भगवान पर आस्था बदलती नहीं है लेकिन कंडोलिया देवता ने उन्हें विधानसभा अध्यक्ष बना कर आशीर्वाद दिया है, जिसके लिए वो आज पूजा अर्चना के लिए कंडोलिया ठाकुर जी के पास पहुंची है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page