शीतकालीन सत्र के लिए सभी तैयारी पूरी :विधानसभा अध्यक्ष।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून 16 नवंबर 2022।
उत्तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र 29 नवंबर से शुरू होगा जिसके लिए उत्तराखंड विधानसभा और सचिवालय पूरी तरह से तैयार है ।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने आस्था, स्नेह एवं अखंड सौभाग्य के महापर्व करवा चौथ पर सभी सुहागिन माताओं एवं बहनों को दी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।
विधानसभा अध्यक्ष, ऋतु खंडूरी, भूषण

एक प्रेस बयान जारी करते हुए विधानसभा स्पीकर ऋतु खंडूरी ने कहा कि सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और अभी तक 500 सवाल प्राप्त हो चुके हैं, उन्होंने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि हर बार की तरह इस बार भी सत्र अच्छे से संचालित होगा ।

यह भी पढ़ें -  स्किल उत्तराखण्ड: युवाओं को मिले साढ़े तीन लाख रुपए मासिक वेतन के ऑफर।

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आने वाले इस सत्र में तमाम विधायक अपने क्षेत्रों की समस्याओं को तत्परता से उठाएंगे ,ताकि सरकार के संज्ञान में संबंधित विधानसभा के मामले उजागर हो सके।

यह भी पढ़ें -  अनुसूचित जाति–जनजाति शिक्षक संगठन जनपद पौड़ी गढ़वाल के अधिवेशन में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग कर खण्डूडी ने कहा -शिक्षक समाज का दर्पण ।

वहीं गैरसैण में सत्र को लेकर ऋतु खंडूरी ने कहा कि, हमें हर मामले पर राजनीति नहीं करनी चाहिए, उन्होंने कहा कि मौसम अनुकूल ना होने के चलते ही सत्र को देहरादून में आयोजित करवाया गया है लेकिन आने वाले समय में गैरसैण में जरूर सत्र आहूत करवाए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page