जनपद टिहरी और उत्तरकाशी का प्रभारी मंत्री बनने पर कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल को मिली बधाईयां।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900

देहरादून 27 जून 2022।
जनपद टिहरी और उत्तरकाशी का प्रभारी मंत्री बनने पर कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल को पूर्व विधायक केदार सिंह रावत, महेन्द्र भट्ट, शैलेन्द्र मोहन सिंघल ने बधाई दी।

विधानसभा कार्यालय पर मंत्री डॉ अग्रवाल को बधाई देने पहुंचे पूर्व विधायको ने कहा कि डॉ अग्रवाल के काम करने की शैली विकास परक है। ऋषिकेश विधानसभा से चार बार विधायक उनकी विकास परक सोच को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर धामी से उनके शासकीय आवास पर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष व गीतकार प्रसून जोशी एवं प्रसिद्ध अभिनेता अनुपम खेर ने की भेंट।

कहा कि डॉ अग्रवाल के टिहरी और उत्तरकाशी जनपद के प्रभारी मंत्री बनने से जिला नियोजन एवं अनुश्रवण समितियों के बजट रिलीज होने में अड़चने नहीं पैदा होंगी। इससे दोनों जिलों में विकास कार्यों को गति मिलेगी। कहा कि पर्वतीय क्षेत्रों में अक्सर समय पर बजट ना मिलने के कारण विकास कार्य अवरुद्ध हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें -  बैठक में बोले कैबिनेट मंत्री, समय सीमा के भीतर पूर्ण हो विकास कार्य, जनहित के कार्यों के लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त।

उन्होंने कहा कि डॉ अग्रवाल के जिले में प्रभारी मंत्री बनने पर यहां की जनता को सीधा लाभ मिलेगा। कहा कि डॉ अग्रवाल सबका साथ सबका विकास की धारणा से कार्य करते हैं। प्रभारी मंत्री बनने से हर वर्ग के लिए कार्य किया जाएगा।

वहीं, पूर्व विधायक विजय सिंह पंवार के नेतृत्व में जनप्रतिनिधियों ने डॉ अग्रवाल से मुलाकात की। उन्होंने जनपद टिहरी का प्रभारी मंत्री बनने पर डॉ अग्रवाल को बधाई दी।

यह भी पढ़ें -  खराब प्रदर्शन करने वाले शाखा प्रबंधकों व कर्मचारियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति दी जाये: श्री दिलीप जावलकर, सचिव को-ऑपरेटिव, उत्तराखंड शासन।

बात दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों को जिलों में प्रभारी मंत्री के रूप में जिम्मेदारी सौंपी है इस क्रम में कैबिनेट मंत्री व ऋषिकेश विधायक डॉ प्रेमचंद अग्रवाल को टिहरी और उत्तरकाशी जिले की जिम्मेदारी मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page