उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के विदेश दौरे से लौटने पर महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल द्वारा किया गया स्वागत अभिनंदन।

0
Spread the love

देहरादून 1 नवंबर 2023। उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के विदेश दौरे से लौटने पर महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल द्वारा उनके सफल दौरे पर स्वागत अभिनंदन किया गया।

स्वागत के दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद ज्ञापित किया और बताया कि कौसाम्ब के अध्यक्ष होने के नाते उनके द्वारा यह भ्रमण किया गया। इस 10 दिन के दौर के लिए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार व्यक्त करता हूं। गणेश जोशी ने कहा कि थाईलैंड और नीदरलैंड हॉर्टिकल्चर और फ्लोरीकल्चर में बेहतर कार्य कर रहे हैं उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में हॉर्टिकल्चर और फ्लोरीकल्चर की अपार संभावनाएं हैं हमारी सरकार जल्द ही इस पर काम करेगी।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री ने पूर्व सैनिकों से की ‘‘हर घर तिरंगा’’ अभियान में सहयोगी बनने की अपेक्षा।

जिसके साथ मंत्री ने संबंधित अधिकारी को फोन पर निर्देश किया कि एक दल थाईलैंड और न्यूजीलैंड का भ्रमण के पश्चात प्रदेश में अपने अनुभव को साझा करेगा।

कार्यक्रम में 20 सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति के माननीय उपाध्यक्ष आदरणीय ज्योति प्रसाद गैरोला जी ने भी मंत्री को विदेश सफल दौरे की शुभकामनाएं दी। और सभी कार्यकर्ताओं को बताया कि गणेश जोशी जी का विशेष लगाओ अपनी विधानसभा के सभी कार्यकर्ताओं से रहता है जिसका एहसास यह दिख रहा है कि आज आपका स्वागत करने के लिए यहां पर सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे हैं। आपके द्वारा विदेश दौरे से जो नई तकनीक के द्वारा कृषि क्षेत्र में विकास होगा और प्रदेश को नई गति प्रदान करेगा।

यह भी पढ़ें -  दून लाइब्रेरी एण्ड रिसर्च सेन्टर की सुविधाओं का निःशुल्क लाभ मिलेगा सरकारी स्कूलों के छात्र-छात्राओं को....

महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी ने भी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी जी को विदेश के 10 दिवसीय दौरे के बाद स्वागत अभिनंदन किया। और बताया कि विदेश भ्रमण के दौरान आपके द्वारा सभी अनुभव का लाभ उत्तराखंड में थोक विपणन कृषि उपज को नई आधुनिकता के साथ आगे लेकर आएगा। और उत्तराखंड राज्य कृषि के क्षेत्र में नई-नई कृतियां स्थापित करेगा।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आई०सी०वाई०फ० द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मैधावी छात्र छात्राओं को किया सम्मानित।

कार्यक्रम में दर्जा प्राप्त मधु भट्ट महापौर सुनील उनियाल गामा अनिल गोयल अजीत चौधरी आदित्य चौहान पूनम नौटियाल सुरेंद्र राणा विजेंद्र थपलियाल संध्या थापा प्रदीप कुमार मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत राकेश रावत ज्योति कोटिया अरविंद डोभाल निरंजन डोभाल आर एस परिहार सुनीता श्याम सुंदर अजय अंकित जोशी आशीष थापा आदि सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page